Jump to content
EN
Play

Forum

[IND] Indian Players


AV-Gamers
 Share

Recommended Posts

bhai tujhe khujli wagah ra he sabse mein jaanta hun but yahan subko ulte sidhe sarcastic comments marna band karde theek hai?

 

ab ya to is topic mein tu rahega ya mein king bhai decide karenge

Yaar gussa thook do meri adaat hai sarcastic comments karna 

 

srry good afternoon India  :blush:  :blush:  :blush:

Good night India

Share this post


Link to post
Share on other sites

@KIngJack21 bhai mujhe is page se remove kardo mujhe ese logon ke saath rehne ki aadat nahi hai

yaar thand rakho bhai,

we all are brothers...

ray bhai thodi se aaaram se reh aur DJ bhai kuch nhi accha laga to ignore karde

ab tu apne bhaiyon ko chodd ke jayega?

Share this post


Link to post
Share on other sites

skip kiya koi baat nahi ye batao mujhe page se remove kia ki nahi

Done.As per request. :)

 

Happy Birthday DJ .

Mine's still a 2 days and Bang !!

Happy Birthday In advance. B)

Edited by KIngJack21

Share this post


Link to post
Share on other sites

Please sign in to comment

You will be able to leave a comment after signing in



Sign In Now
 Share

×
×
  • Create New...