Jump to content
EN
Play

Forum

[IND] Indian Players


AV-Gamers
 Share

Recommended Posts

bhaarat jo hindee nahin jaanate ho sakata hai kuchh logon mein hain, kyonki har koee angrejee mein baat karate hain

  You can speak in English , No problem. o_o

Share this post


Link to post
Share on other sites

drazer bhayo.. Indian gissimo hall me meri bhi photo laga do :$

 

Photo do bhau :$

 

bhaarat jo hindee nahin jaanate ho sakata hai kuchh logon mein hain, kyonki har koee angrejee mein baat karate hain

Bhai google translate use kar, kamsekam hame hindi samajh to aayegi :3
  • Like 1

Share this post


Link to post
Share on other sites

itne inactive? Kya hua?

Pizza peh pizza party toh banti hai.. :lol:

Are rohan babu congrats on ranking :o

Party kon mangegah? :huh:

drazer bhayo.. Indian gissimo hall me meri bhi photo laga do :$

Photo daal do bolteh hai.Laha do tab bolteh jab koi mar jatah hai. Edited by SnowWhiteKing
  • Like 1

Share this post


Link to post
Share on other sites

Are rohan babu congrats on ranking :O

Thanks. :p

Pizza peh pizza party toh banti hai.. :lol:Party kon mangegah? :huh:Photo daal do bolteh hai.Laha do tab bolteh jab koi mar jatah hai.

Haan pizza party dunga. Aaj @5pm @Semyon da dhaba.

Share this post


Link to post
Share on other sites

BTW, some of you might be wondering. I'll leave when april ends. :P

  Who said you to Leave & who said you to Stay? xD

  Just Kidding , Good Luck.

  11th ki Chemistry hard hai... Thori si..

  • Like 1

Share this post


Link to post
Share on other sites

Who said you to Leave & who said you to Stay? xD

Just Kidding , Good Luck.

11th ki Chemistry hard hai... Thori si..

Your school started? Edited by newrohan

Share this post


Link to post
Share on other sites

Kapoor and Sons dekhke aaya kal..... after a long time, I'm enjoying a Bollywood movie.

Yaar Ki and Ka ya phir Kapoor and sons...?

Kaunsi dekhu bhaiyon, dharam sankat :c

Share this post


Link to post
Share on other sites

Yeh premium paise k saath saath uska pizza bhi thoda kha gaya. :P

half_pizza.jpg

Main kisi game par paise kharch nahi karta. Gold ne diya hai ye premium :p
  • Like 1

Share this post


Link to post
Share on other sites

Main kisi game par paise kharch nahi karta. Gold ne diya hai ye premium :P

mereko bhi wese he mila hai.Per baat toh vahi ki vahi hai.Paisa bhi & thoda pizza bhi. :D  :lol:

Edited by SnowWhiteKing

Share this post


Link to post
Share on other sites

  

  11th ki Chemistry hard hai

kuch jyada hard nhi hain IMO

 

sirf ionic equilibrium thoda sa hard hain

  • Like 1

Share this post


Link to post
Share on other sites

Please sign in to comment

You will be able to leave a comment after signing in



Sign In Now
 Share

×
×
  • Create New...